Boy SMS in Hindi


Boy SMS in Hindi



Boy SMS in Hindi

इतना भी गुमान न कर आपनी जीत पर ‘ऐ बेखबर’ शहर में तेरे जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के हैं.
ऐटिटूड दिखना तो बच्चो का काम, हम तो सीधा लोगो को उनकी औकात दिखाते है
जो कहते थे रंगों से डर लगता है मुझे , मैंने उन्हें पल पल रंग बदलते देखा है.
बादशाह नहीं बाजीगर कहते हौं लोग हमे क्योंकी झुकना हमारी खुन मे नहीं.
लोग कहते हैं की मोहब्बत एक बार होती हैं लेकिन मुझे तो एक ही इंसान से बार बार होती हे.
ऑनलाइन होकर भी इग्नोर करने की आदत हे ना तेरी, जिस दिन हमने ब्लॉक कर दिया उस दिन, तेरी इग्नोर करने की आदत भी तुज पर ही भारी पड़ेगी.
पैसे का तो पता नहीं PAGLI,पर कुछ जगह पर नाम ऐसा कमाया है की वहाँ Paisa नहीं मेरा Naam चलता है
इसी बात से लगा लेना मेरी शोहरत का अन्दाजा.. वो मुझे सलाम करते है, जिन्हे तु सलाम करता हैं
सिर्फ उमर ही छोटी है, जजबा तो दुनिया को मुठ्ठी में करने का रखते है.
मेरी जिंदगी ताश के ईक्के की तरह है, जिसके सामने खुद बादशाह झुक जाता है तो साली “राणी”क्या चीझ.
ये पहचान बनानी क्या होती है, हम ही दुनिया को बताएंगे.. बिना नाम के आये थे इस दुनिया में. बिना नाम कमाये नहीं जायेंगे
हमने तो शौंक- शौंक में स्टेटस लिखा था, पढ़ने वालो को सच-म्मुच शॉक लग गया
नया नया है ‪तू बेटे मैंने ‪खेल पुराने ‪खेले है जिन लोगों के दम पर ‪‎उछलता है तू ‪मेरे पुराने वो चेले है.
मंजूर है वो डगर जहां attitude से हो सफर
शेरों से सीखा है खामोश रह कर शिकार करना, क्यूंकि दहाड़ मार कर शेर कभी शिकार नहीं करता
हम समंदर हैं, हमें खामोश ही रहने दो ज़रा मचल गये, तो शहर ले डूबेंग.
परख ना सकोगे ऐसी शख्सियत है मेरी, मैं उन्हीं के लिए हूँ जो जाने कदर मेरी
मेरी फितरत में नहीं अपना गम बयां करना ,अगर तेरे वजूद का हिस्सा हूँ तो महसूस कर तकलीफ मेरी.
एक दिन ऐसा आएगा तूँ मुझे Request भेजना चाहेगी लेकिन वहाँ सिर्फ एक ही Option होगा Follow me
उन्होंने तो हमें धक्का दिया था डुबाने के इरादे से… अंजाम ये निकला हम तैराक बन गए
जनाब मत पूछिए हद हमारी गुस्ताखियों की, हम आईना ज़मीं पर रखकर आसमां कुचल दिया करते है.


Read Also :