Funny SMS in Hindi


Funny SMS in Hindi



Funny SMS in Hindi

आशिकी की हद तो देखो एक लड़के की गर्ल फ्रेंड मर गयी तोउस लड़के ने चिता पर लेट कर लड़कीके साथ सेल्फी खींच कर पोस्ट किया – “Me with My ex girl Friend”. at शमशान घाट
बहुत उदास है कोई तेरे जाने से; हो सके तो लौट आ किसी बहाने से; तू लाख खफा सही पर एक बार तो देख; कितना कचरा जमा है तेरे न आने से!
एक सच्ची GF वो नहीं होती जो कहे ,” मैं तेरी किस्मत में नहीं , तुम मुझे भूल जाओ एक सच्ची GF वो होती है जो कहे, ” तू पढ़ाई पर ध्यान दे , placement के बाद घर से उठा लेना ”
कंप्यूटर के जैसा ‪दिमाग था मेरा….‪‎ पगली ने ‪‎luv u luv u कर के ‪‎हैंग कर दिया..!
मेरी बात ध्यान से सुन , अगर तू मुझे ना मिली तो मैं मर जाऊँगा , पर किसी और पर
हसरत ए दीदार के लिये उसकी गली मे मोबाईल की दुकान खोली मत पूछो अब हालात ए बेबसी ऐ गालिब, रोज़ एक नया शख्स उनके नम्बर पे रीचार्ज़ करवानें आता है.
न किसी से दुश्मनी है सबसे अपनी यारी, तेरी शौतन तो पट गयी चल अब तेरी बरी।
सच्चे दोस्तों की 3 निशानियाँ बेवक्त मिसकॉल करेंगा, SMS मुस्कुरा कर पढ़ेगा, नीचे मत पढ़ना…?जो काम मना करों वो बेवकूफ़ पहले करेंगा.
ये नया साल आपकी जिंदगी में धमाल मचाए , आप एक GF की दुआ करो और चार आए
दोस्तो कदर करो हमारी वरना girlfriend उठा ले जाएंगे तुम्हारी
मैंने उसे बताया था कि Psychology में P साइलेंट होता है…और उसने इसे Pyaar में अप्लाई किया .. अब हम अच्छे दोस्त हैं.
प्यार तो हम दोनों ने किया था मैंने बहुत किया था और उसने बहुतों से किया था.
पहले लड़कियाँ अपने नाम में Devi लगाती थीं तो उन्हें पति भी देवता मिलते थे…. अब लड़कियाँ Angel लगाती हैं तो उन्हें पति राक्षस ही मिलेंगे।
दिल चाहता है ज़ोर – ज़ोर से तालीयाँ बजाऊँ और बीच में उसका मुँह हो
आज कल लडकियाँ भी लड़कों से कम नहीं,मजाल है कि घर का कोई काम कर ले.
Breakup का दर्द उस लड़की से पुछो,जिसे अब अपना रीचार्ज खुद करना पड़ता है
Girls कितना भी Makeup_ कर लो, आजकल के बच्चे एक नजर में देखकर बता सकते है दीदी बोलना है या आंटी.
सालो बाद मिले थे, हम एक दूसरे से उसकी गाडी बड़ी थी और मेरी दाढ़ी…।

Read Also :