Girl SMS in Hindi


Girl SMS in Hindi




Girl SMS in Hindi

Mera दिल चाहता है Ki 2 औरतें Mujhe बहु Banane के लिये लड़े.
मैं खुद ही अपने लिए Special हूँ, मुझे चाहने वाले तेरी Choice में दम है.
स्टाइल तो सिर्फ शौक के लिए है, वरना लोगो के लिए मेरी नशीली आँखों के इशारे ही काफी है!!
ज्यादा स्मार्ट बनने की कोशिश मत कर क्योंकि, मेरे बाल भी तेरे औकात से लंबे है!!
में लड़की हु पगले मुझसे प्यार_करो, कोई अलार्म_क्लोक नहीं हु जो सेट् हो जाऊंगी
दिखती हूँ Cute, रहती हूँ Mute फिर भी लोग कहते हैं You Have so Much Attitude!!
मैं रानी हु यहाँ की मेरे सामने Arguments ना कर, Demands पूरी कर वरना चल बेटा Side से निकल.
Attitude तो ‪अपना भी ‪‎खतरनाक है, जिसे भुला ‪दिया सो ‪‎भुला दिया, फिर एक ‪ही शब्द ‪याद रहता है WHO R U!!
सुन पगले तू मैसेज रिप्लाई की बात करता हैं में तो Eχαм में_भी Qυєѕтισи सीन करकेछोड़ Deti _हूँ. Samjha बेटा.
तेरा #Attitude मेरे सामने चिल्लर है, क्यूंकि मेरी #Smile ज्यादा ही #Killer है!!
मेरे शहर में नहीं चलेगा तेरा ड्रामा, यहाँ मैं इतनी फेमस हूँ जितना अमेरिका में ओबामा!!
मैँ Princess हूँ कोई Brand नहीं जिसको तू जब जी करे बदल कर देगा!!
अगर तू Attitude दिखाएगा ना तो मैं भी भाव नहीं दूँगी, और अगर चान्स मारेगा ना तो मैं ध्यान नहीं दूँगी!!
छोटी-छोटी बातो पे तो गब्बर भी ‘गोली’ नही मारता, जितना जल्दी हम ‘लड़किया’ लड़कों को Block मारती हैं.
if you don’t care चल फिर same here…
मैं बहुत प्यार से पेश आती हूं सबसे पर इसका ये मतलब नहीं की हर लड़का मुझमे इश्क ढूंढ़ता फिरे
ऐसा कोई लड़का नहीं बना, जो हम पर मरने का इरादा न रखे!!
Cute सा है Face मेरा Killer है मेरी Style थम जाती है लोगो की DhaDkan जब करती हु Me Smile
Cute दिखना भी एक art है जो सिर्फ लड़कियों को ही आता है
तेरा attitude मेरे सामने चिल्लर है क्यूंकि मेरी smile ज्यादा ही killer है.
वो पगला_बोलता हैं. देख के DP तेरी Baby मै बेचैन हो गया, एक ही झलक में तेरा सबसे_बड़ा Fan’ हो गया…!


Check This :