Anniversary SMS in Hindi



Anniversary SMS in Hindi



Anniversary SMS in Hindi

Shaadi ki saalgirah aayi hai….Khaao, peeyo, khush raho
एक-दूजे पर भरोसे से बना ये प्यारा रिश्ता, उम्रभर तक सलामत रहे हमेशा, शादी की वर्षगाँठ की आपको ढ़ेरो शुभकामना|| Happy Anniversary
Meri zindagi tera sath ho, meri zindagi teri baat ho, jo jhuky nazar tera khawab ho, jo uthay nazar teri zaat ho, mery haath main ek phool ho, aur wo phool tera haath ho. Happy Anniversary
दिल की गहराई से दुआ दी है आपको, लोगों का प्यार सदा ही मिले आपको, नज़र ना लगे कभी इस प्यार को, चाँद-सितारों से लंबा हो यह साथ आपको!! !!सालगिरह मुबारक!!
Ek or sal banane k liye anmol yade ek sahth bitane k liye ek sal Or shuruwat karne ke liye ek saal Aur majboot banae ke liye happy anniversary
दिलों के मेल से बनता है, ये शादी का रिश्ता, सदा बना रहे ऐसा हीं आपका रिश्ता, यही है हमारी शुभेच्छा। शादी की सालगिरह की लाखों बधाईयाँ।
कभी-कभी प्यार, रिश्ते शुरू होता है और समाप्त होता है, लेकिन मुझे यकीन है कि हम हमेशा के लिए एक साथ रहेंगे!
ये तेरी मोहब्बत का असर लगता है; दरिया भी मुझको समंदर लगता है; एहसास ही बहुत है तेरे होना का; मेरा घर दुआओं से भरा लगता है। सालगिरह मुबारक!
मेरी प्यारी पत्नी, तुम्हारे साथ रहने से मुझे लगता है कि हमारी सालगिरह हर दिन है। मैं आपकी तरफ से खुश और आशीर्वादित हूं। मैं तुम्हारी देखभाल करता हूं और मैं हमेशा करता हूं। शुभ सालगिरह.
आपके प्यार के लिए धन्यवाद जो हर दिन मेरे जीवन में शांतिपूर्ण खुशी लाता है! हैप्पी एनिवर्सरी!
ना चाहा था कभी कुछ तुम्हें चाहने से पहले तुम मिल जो गए, खवाइशें पूरी हो गई…. शादी की सालगिरह मुबारक हो
बहुत बहुत मुबारक है ये समां; बड़ा नायब लग रहा होगा जहाँ; खुशियाँ बाटों एक दूसरे के संग; रास आये आपको सालगिरह का हर रंग।
आपकी जोड़ी सलामत रहे; जीवन में बेशुमार प्यार बहे; हर दिन आप ख़ुशी से मनाये; आपको शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं।
आज खुशियों की कोई बधाई देगा; निकला है चाँद तो दिखाई देगा; अय दोस्त दोस्ती की है हमने आपसे; आपका एक आंसू भी गिरा तो सुनाई देगा। हैप्पी एनिवर्सरी!
हसीन लोगों के हसीन पल; हसीन पलों की रोशनियां; आप दोनों के लिए तहे दिल से; शादी की सालगिरह की बधाईयाँ। शुभ सालगिरह।
जिंदगी का हर पल सुख दे आपको दिन का हर लम्हा ख़ुशी दे आपको जहाँ गम की हवा छू के भी ना गुजरे खुदा वो जिंदगी दे आपको। हैप्पी एनिवर्सरी!
ये तेरी मोहब्बत का असर लगता है; दरिया भी मुझको समंदर लगता है; एहसास ही बहुत है तेरे होना का; मेरा घर दुआओं से भरा लगता है। सालगिरह मुबारक!
शादी की सालगिरह मुबारक हो; भगवान आपका जीवन खुशियों से भरे। अब बहुत हुई बधाईयां, जल्दी बताओ पार्टी कहाँ करें। सालगिरह मुबारक!


Read This :