Emotional SMS in Hindi



Emotional SMS in Hindi



Emotional SMS in Hindi

किसी से जुदा होना अगर इतना आसान होता,तो, जिस्म से रूह को लेने कभी भी फ़रिश्ते ना आते।
ना उसने मुड़ कर देखा, ना हमने पलट कर आवाज़ दी!
जख्म देने की आदत नहीं हमको, हम तो आज भी वो एहसास रखते हैं, बदले-बदले तो आप हैं जनाब, हमारे अलावा सभी को याद रखते हैं।
पगली! हमने तो तुम्हारे इंतज़ार से भी प्यार किया है।
दिलासा देते है, लोग की हर वक्त यूँ रोया ना करो, अब उन्हें कैसे बताऊ कि कुछ दर्द ऐसा होता है जिसे सहा नहीं जा सकता।
दर्द ही सही मेरे इश्क का इनाम तो आया, खाली ही सही हाथों में जाम तो आया, मैं हूँ बेवफ़ा सबको बताया उसने, यूँ ही सही, उसके लबों पे मेरा नाम तो आया।
बहुत देर करदी तुमने मेरी धडकनें महसूस करने में…! वो दिल नीलाम हो गया, जिस पर कभी हकुमत तुम्हारी थी…!
एक फूल भी अकसर बाग सज़ा देता है एक ही सितारा संसार चमका देता है, जहाँ दुनिया भर के रिश्ते भी काम नहीं आते वहाँ एक प्यार ज़िंदगी बना देता है.
ऐ मोहब्बत तू शर्म से डूब मर, तू एक शख्स को मेरा ना कर सकी.
न वो आ सके न हम कभी जा सके, न दर्द दिल का किसी को सुना सके, बस बैठे है यादों में उनकी, न उन्होंने याद किया और न हम उनको भुला सके.
एक अजीब सा वक़्त था जिसने हम दोनोँ को पत्थर बना दिया!!
आज हम हैं, कल हमारी यादें होंगी. जब हम ना होंगे, तब हमारी बातें होंगी. कभी पलटो गे जिंदगी के ये पन्ने, तो शायद आप की आँखों से भी बरसातें होंगी
कांच के टुकड़ो की तरह बिखर गयी है मेरी ज़िन्दगी, किसी ने समेटा ही नहीं हाथ जख्मी होने के डर से
मिले तो हज़ारो लोग थे किस्मत में, पर वो सबसे अलग था जो किस्मत में नहीं था।
छोड़ दिया हमने उसका दीदार करना, जिसे प्यार की कदर नहीं…. उससे चाह क्या करना।
ये जो तुझमे हल्का हल्का गुरुर है, ये मेरी ही तारीफ का कसूर है।
अपनी कमजोरियों का जिक्र कभी न करना, जमाने ने कटी पतंग को जमकर लूटा है।
एक ग़ज़ल तेरे लिए ज़रूर लिखूंगा; बे-हिसाब उस में तेरा कसूर लिखूंगा;टूट गए बचपन के तेरे सारे खिलौने;अब दिलों से खेलना तेरा दस्तूर लिखूंगा।
मुस्किलो से कह दो हमसे दूर ही रहा करे, हमे हर हालात में जीना आता है।
बेशक तू बदल ले अपने आपको लेकिन ये याद रखना.. तेरे हर झूठ को सच मेरे सिवा कोई नही समझ सकता…!


See Also :