Love Shayari in Hindi



Love Shayari in Hindi



Love Shayari in Hindi

तुम्हारी याद के साए मेरे दिल के अँधेरे में, बहुत तकलीफ देते हैं मुझे जीने नहीं देते, अकेली राह में हमराह कोई मिल तो जाता है, मगर कुछ दर्द हैं जो दिल बहलने नहीं देते।
आपके करीब आये तभी आपको जान पाए, तुझसे दिल लगाया तभी तो तुझे समझ पाए।
ज़िंदगी तेरे बिना अब कटती नहीं है, तेरी याद मेरे दिल से मिटती नही, तुम बसे हो मेरी निगाहो में, आँखो से तेरी सूरत हटती नही!
संभाले नहीं संभलता है दिल, मोहब्बत की तपिश से न जला, इश्क तलबगार है तेरा चला आ, अब ज़माने का बहाना न बना।
तेरी चाहत अब मेरी आँखों मे है, तेरी खुश्बू मेरी साँसों मे है, मेरे दिल को जो घायल कर जाए, ऐसी अदा सिर्फ़ तेरी बातों मे ही है!!
तू चाँद और मैं सितारा होता, आसमान में एक आशियाना हमारा होता, लोग तुम्हे दूरसे देखते, नज़दीक से देखने का हक बस हमारा होता!!
में तेरी ज़ुल्फ़ों और आँखो में खोया रहता हु, बस इसी तरह ज़िंदगी को जीने चाहता हु
किसी मोड़ पर तेरा दीदार हो जाये, काश तुझे मुझ पर ऐतबार हो जाये, तेरी पलकें झुके और इकरार हो जाये, काश तुझे भी मुझसे प्यार हो जाये।
Ghar Se Nikal Pade Hain Awaargi Uthaa Kar; Hum Ko Yahi Bahut Hai Asbaab Is Safar Mein!
लेकर के मेरा नाम मुझे कोसती तो है … नफरत में ही सही पर मुझे सोचती तो है…
तुमको देखा तो मौहब्बत भी समझ आई, वरना इस शब्द की तारीफ ही सुना करते थे…
Usko Apni pasand banate banate, Humhi Us Ki Pasand Bann Gye.
मेरा आज मेरा कल आप हो, मेरी हाथों की मेहँदी हाथों की लकीर आप हो, हर पल आपका ही रहता है ख्याल हमको, कुछ इतना दिल के करीब आप हो.
यादों की बरसात लिए, दुआओं का सौगात लिए, दिल की गहराई से, चाँद की रौशनी से, फूलों के कागज पर आपके लिए सिर्फ तीन लफ़्ज…
पास नही हो फिर भी तुम्हें प्यार करते हैं, देखकर तस्वीर तुम्हारी तुम्हें याद करते हैं, दिल में कैसी तड़प हैं तुम से दूर रहने की, हर बार तुम से मिलने की फ़रियाद करते हैं.

Checkout :