Whatsapp SMS in Hindi



Whatsapp SMS in Hindi



Whatsapp SMS in Hindi

थोडी ‪ ‎style क्या मारी …इतने में रोता है क्या …अभी ‎तो सिर्फ एंट्री मारी है…‪आगे – आगे ‪ देख होता है क्या
तेरी मोहब्बत और मेरी फितरत में फर्क सिर्फ इतना है कि तेरा attitude नहीं जाता और मुझे झुकना नहीं आता
पहले मुझे लगता था कि मैं अच्छी हूँ , फिर मैंने अपने आप को zoom करके देखा , फिर मुझे पता लगा कि मई बेतहाशा अच्छी हूँ
तेरे ‪Attitude से लोग जलते होगे मगर मेरे ‪Attitudeपर तो लोग मरते है
दिखती हूँ Cute , रहती हूँ Mute फिर भी लोग कहते हैं U Have so Much Attitude !!
ना सजा ना माफ़ी ‎जलने वालो के लिए ‎अपनी selfie ‎ही काफी.
मेरा जो रुतबा कल था, वो आज भी है और कल भी रहेगा, कैलेंडर नहीं Attitude है मेरा, जो साल के साथ बदलता नहीं दोस्तों..!
मत उलझो हमसे , हम खुद नहीं समझ पाए अपने आप को, तुम क्या ख़ाक समझोगे हमें
भीड़ तो काफी होती थी मेरी महफिलों में फिर मैं सच बोलता गया लोग उठते गए
कोई बात करने के लिए मरा जा रहा है और कोई है जिसे कोई कदर ही नहीं है
इतना भी कीमती ना बना अपने आप को , हम गरीब लोग हैं महँगी चीज़ छोड़ दिया करते हैं
ए मुसीबत जरा सोच के आ मेरे करीब कही मेरी माँ की दुवा तेरे लिए मुसीबत ना बन जाये।
हम वो है जो कभी नहीं सुधरेंगे,या तो BLOCK कीजिए या बर्दाश्त कीजिए
जीने वाले जी लेते है ज़िन्दगी शान से और जलने वाले जलकर राख हो जाते है श्मशान में
ना पेशी होगी, न गवाह होगा, अब जो भी हमसे उलझेगा बस सीधा तबाह होगा
ऊँगली लोग दूसरों पर उठाते हैं , हमसे भिड़ने का‌ दम‌ खुद में‌ नही और इल्जाम‌ हमारे Attitude‌ पर‌ लगाते है
सुनो मुझे सुकून चाहिए ……. मतलब दफा हो जाओ मेरी ज़िन्दगी से
वो हमारी हैसियत पूछते है, उनकी शख्सियत बिक जाए इतनी हैसियत है हमारी
दोस्ती कोई खोज नहीं होती, हर किसी से ये हर रोज़ नहीं होती,अपनी ज़िन्दगी में हमें बेवजह मत समझना, क्योंकि पलकें आँखों पे कभी बोझ नहीं होती..!
बेशक थोड़ा इंतज़ार मिला हमको,पर दुनिया का सबसे हसीं यार मिला हमको, न रही तमन्ना अब किसी जन्नत की,तेरी दोस्ती में वो प्यार मिला हमको |
करनी है खुदा से गुजारिश, तेरी दोस्ती के सिवा कोई बंदगी न मिले, हर जनम में मिले दोस्त तेरे जैसा, या फिर कभी जिंदगी न मिले!!
ए सुदामा मुझे भी सिखा दें कोई हुनर तेरे जैसा, मुझे भी मिल जायेगा फिर कोई दोस्त कृष्ण जैसा!!
दोस्ती अच्छी हो तो रंग़ लाती है, दोस्ती गहरी हो तो सबको भाती है, दोस्ती नादान हो तो टूट जाती है, पर अगर दोस्ती अपने जैसी हो तो इतिहास बनाती है!!
तक़दीर लिखने वाले एक एहसान मुझपे कर दे, मेरे दोस्त की तक़दीर मैं एक और मुस्कान लिख दे!!
 देखी जो नब्ज मेरी तो हँस कर बोला हकीम, तेरे मर्ज़ का इलाज महफ़िल है तेरे दोस्तों की!!
दोस्ती के वादों को यूँही निभाते रहेंगे,हम हर वक़्त आपको सताते मनाते रहेंगे, मर भी जाये तो क्या गम है , हम आँसू बनकर आपकी आँखों में आते रहेंगे।
गलती सुधरने का मौका तो उसी दिन से मिलना बंद हो गया था ,जिस दिन हाथ में पेंसिल की जगह पेन थमा दिया गया था

Find More :