Bewafa Status in Hindi



Bewafa Status in Hindi



Bewafa Status in Hindi

“सोचता रहा ये रातभर. करवट बदल बदलकर, जानें वो क्यों बदल गया, मुझको इतना बदलकर ।”
“तन्हा रहना तो सीख लिया हमने,लेकिन खुश कभी ना रह पाएंगे, तेरी दूरी तो फिर भी सह लेता ये दिल, लेकिन तेरी मोहब्बत के बिना ना जी पाएंगे.”
“सासों मे भी शामिल हो, लहू मे भी रवा हो, मगर मेरे हाथो की लकीरो मे कहा हो…”
“सुनो कोई टूट रहा है तुम्हे एहसास दिलाते दिलाते , सीख भी जाओ किसी की चाहत की कदर.”
Mohabbat hai meri isliye door hai mujhse.. Agar zidd hoti to shaam tak bahon mein hoti
“अजीब सा दर्द है इन दिनों यारों, न बताऊं तो ‘कायर’, बताऊँ तो ‘शायर’।।”
बहाना क्यु बनाते हो नाराज होने का कह क्यु नही देते के अब दिल मे जगह नही तुम्हारे लिए.
“बहुत अमीर होती है ये शराब की बोतलें पैसा चाहे जो भी लग जाए सारे ग़म ख़रीद लेतीं है…!”
“न जख्म भरे, न शराब सहारा हुई न वो वापस लौटी न मोहब्बत दोबारा हुई !”
“किसी को न पाने से जिंदगी खत्म नही होती, लेकिन किसी को पा कर , खो देने से ….. कुछ भी बाकी नही रहता”
“अब तुझसे शिकायत करना,मेरे हक मे नहीं क्युकी तू आरजू मेरी थी,पर अमानत शायद किसी और की ।”
“मुझे रुला कर सोना तो तेरी आदत बन गई है, जिस दिन मेरी आँख ना खुली बेशक तुझे नींद से नफरत हो जायगी..”
“याद रहेगा हमेंशा यह दर्दे हयात हमको भी, कि क्या खूब तरसे थे ज़िन्दगी में एक शख्स की खातिर।”
“माना की तेरे प्यार का में मालिक नहीं,पर कीरायेदार का भी कुछ हक्क तो बनता हैं !!”
“अफ़सोस तो है तेरे बदल जाने का मगर, तेरी कुछ बातों ने मुझे जीना सिखा दिया.”
क्या मिला प्यार में अपनी ज़िंदगी के लिए; रोज़ आँसू ही पिए हैं मैंने किसी के लिए;
और ज्यादा भड़काते हो तुम तो आग मोहब्बत की; सोजिश-ए-दिल को ऐ अश्को, क्या ख़ाक बुझाना सीखे हो।
दिल में हर राज़ दबा कर रखते हैं; होंठों पे मुस्कुराहट सज़ा के रखते हैं;
यह दुनिया सिर्फ ख़ुशी में साथ देती है; इसलिए हम अपने आँसुओं को छुपा कर रखते हैं।
Hasne Ki Justju Mein Dabaya Jo Dard Ko, Aansoo Hamari Aankh Mein Pathar Ke Ho Gaye!!
अजीब रंग में गुजरी है जिंदगी अपनी.दिलो पर राज़ किया और मोहब्बत को तरसे…
“यादों की किम्मत वो क्या जाने, जो ख़ुद यादों के मिटा दिए करते हैं, यादों का मतलब तो उनसे पूछो जो, यादों के सहारे जिया करते हैं…”
“दर्द से दोस्ती हो गई यारों; जिंदगी बे दर्द हो गई यारों; क्या हुआ जो जल गया आशियाना हमारा; दूर तक रोशनी तो हो गई यारो”
“मुझे ऐसी शराब बता ये दोस्त नशा-ए-इश्क उतार पाऊ मै..”


Find More :