Clever Status in Hindi



Clever Status in Hindi



Clever Status in Hindi

एक समझदार व्यक्ति वह है, जो दुसरों के गुणों और विशेषताओं को देखता है, उनसे सीखता है। न की दुसरों से तुलना या ईर्ष्या करता है।
बुद्धि की शक्ति उसके उपयोग में है, विश्राम में नहीं।
चालाकी का अर्थ बुद्धिमानी नहीं।
बुद्धिमानी वह है, जो वर्तमान को ठीक प्रकार से समझे और परिस्थितियों के अनुसार आचरण करे।
इंसान तो हर घर में पैदा होते हैं, बस इंसानियत कहीं-कहीं जन्म लेती हैं.
कुछ लड़कियाँ तो इस कदर ख़ूबसूरत होती हैं,कि लड़के अपने मन में ही, खुद को रिजेक्ट कर लेते हैं.
कोई तेरे साथ नही तो भी गम ना कर, दुनियाँ में खुद से बढ़कर कोई हमसफ़र नही होता.
लाखों ठोकरों के बाद भी संभलता रहूँगा मैं, गिर कर फिर उठूँगा और चलता रहूँगा मैं.
अपनी तकदीर में बस यही सिलसिले है, “किसी ने वक्त गुजारने के लिए अपना बनाया” और “किसी ने अपना बना के वक्त गुजार लिया
आपके Mobile के खराबी के कारण मेरा Status नहीं दिख पा रहा है, कृपया Mobile Change करें
भगवान सच में बहोत ही Creative है, मेरा मतलब है… मुझे देखो
मेंने किसी के Whatsapp पर Status देखा “Sleeping”…. पिछले 3 दिन तक वही रहा,… अब क्या समझना… क्या वो मर गया
जरूरी नही कि जिनमें साँसे नही वो ही मुर्दा हैं, जिनमें इंसानियत नही हैं, वो भी तो मुर्दा हैं…
सिर्फ इतना ही फ़र्क पड़ा है बड़े होने के बाद… पहले आती थी – अब लाता हूँ “चेहरे पर हँसी”
अगर कोई आपकी मदद कर सकता हैं, तो वो हैं “सिर्फ आप”.
लम्हें बेचकर पैसे तो आ गये, अब बताओ किस दूकान पर ख़ुशी मिलेगी?


Read Also :