Winter Status in Hindi


Winter Status in Hindi



Winter Status in Hindi

अर्ज किया है… सारी सारी रात गुजर जाती है, बस इसी कस्मकस में की…ये साली रजाई में, हवा किधर से घुस रही है…. !!!
मुझे मत ढूँढों इस जहां की तन्हाई में…अरे !!! ठंड बहोत है… मैं तो हूँ अपनी रजाई में..
सभी दोस्तो से एक request है कि ठंड मे मत पियो वरना कही पी के कही पड़ गये तो…लोग होश मे लाने के लिए एक बालटी पानी डाल के नहला देगे भाई….
चेतावनी- ठंडी के मौसम तक गुडमार्निंग संदेश दोपहर 12.00 बजे तक स्वीकारे जायेंगे..
सुबह ठंडा पानी डाल कर उठाना यह आतंकवादी हमले के बराबर माना जायेगा…
रजाई खींचना देशद्रोह के बराबर…
उसके बाद किसी ने चाय नही पिलायी तो “असहिष्णुता माना” जाये…
ब्रेकींग न्यूज – आनेवाले कड़ाके की ठण्डको देखते हुए केन्द्र सरकार का एक बड़ा फैसला,“नयाये हुए व्यक्ति को छुने वाला व्यक्ति भी नहाया हुआ माना जायेगा” जनहित में जारी…
Wife: ‘डार्लिंग देखो मैंने इसे पिछले 8 साल से नही पहना फिर भी इसकी फिटिंग वैसी की वैसी ही है.. Husband – कुछ तो खुदा का ख़ौफ़ कर साली ये शॉल है…… !!
फूलों की सुगंध, मूँगफली की बहार सर्दी का मौसम आने को तैयाररजाई,स्वेटर रखो तैयार हैप्पी सर्दी का मौसम मेरे यार.
कितना दर्द हैं दिल में दिखाया नही जाता, गंभीर हैं किस्सा सुनाया नही जाता, विडियो कॉल मत कर पगली, रजाई में से मुहँ निकाला नही जाता.
समझ में नही आता, सारी रात गुजर जाती हैं, रजाई में हवा किधर से घुस जाती हैं.

सीतल-सीतल वायु चली, आकाश हुआ सुहाना,जोकर भी व्हाट्सऐप पढ़ने लगे, शिक्षित हुआ ज़माना.
बैठ कर टॉयलेट में नबाब की जैसे, ठंडी के मौसम में सोचता हूँ ऐसे, कि बेटा, कर तो ली हैं तूने, अब ठंडे पानी से धोएगा कैसे.
लड़की रो-रो कर लड़के से कह रही हैं, हाथ छोड़ो, मेरी नाक बह रही हैं.
धूप भी खुल के कुछ नहीं कहती, रात ढलती नहीं थम जाती है.


Checkout :