Hike Status in Hindi



Hike Status in Hindi



Hike Status in Hindi

हम वहीँ है जो दूसरों को दर्शाते हैं. इसलिए हमें इसमें सावधानी बरतनी चाहिए॥
ना सलाम याद रखना ना पैगाम याद रखना।छोटी सी तमन्ना है ऐ दोस्त मेरा नाम याद रखना।
तज़ुर्बा है मेरा…. मिट्टी की पकड़ मजबुत होती है,संगमरमर पर तो हमने …..पाँव फिसलते देखे हैं…!
हम शतरंज नही खेलते, क्योंकि दुश्मनों की हमारे सामनेबैठने कि औकात नही और दोस्तो के खिलाफ़ हम चाल नही चलते
इक महेबूब लापरवाह इक महोबत बेपनाह दोनो काफी हे सूकून बरबाद करने को!!
कितनी छोटी सी दुनिया है मेरी, एक मै हूँ और एक दोस्ती तेरी…
कुछ अलग करना है तो जरा भीड़ से हटकर चलो.. भीड़ साहस तो देती है, लेकिन पहचान छीन लेती है ।
मसरूफ़ थे सब अपनी ज़िन्दगी की उलझनों में.. जरा सी ज़मीन हिली, सबको खुदा याद आने लगा..
कर गुजरते हैं वही कुछ काम ऐसा, जिन्हे सिर्फ नाम करने से मतलब नहीं.
जिस उम्र मे हमारे दांत टूटे थे । आज कल के बच्चो के इस उम्र मे दिल टूटते हे !
अरे पगली… जितनी सेमी तेरी Height है ना, उससे ज्यादा तो हमारी Selfie पे Like है.
तुजे पटाने के लिये मुजे चांद तारे तोड़ने की जरूरत नहीं. तुजे मेरे प्यार में डालने केलिए तो मेरे स्टेटस ही काफी है.
मेरी हर आह को वाह मिली है यहाँ.. कौन कहता है दर्द बिकता नहीं है.
सुधर गया मैं तो फिर पछताओगे, ‘ऐ दोस्तो’ ये पागलपन ही तो मेरी पहचान है.


Find More :