Best Collection of Hindi Status



Best Collection of Hindi Status




Best Collection of Hindi Status

हाथ में टच फ़ोन, बस स्टेटस के लिये अच्छा है सबके टच में रहो, जींदगी के लिये ज्यादा अच्छा है.
इश्क़ और तबियत का कोई भरोसा नहीं, मिजाज़ से दोनों ही दगाबाज़ है, जनाब।
मजा आता है किस्मत से लड़ने में, किस्मत आगे बढ़ने नहीं देती और मुझे रुकना आता नहीं..!!
दुनिया की सारी”गंदी” आदतें रखते हैं लेकिन कभी किसी को धोखा देना नहीं सीखा..!!
ए खुदा रखना मेरे दुष्मनो को भी मेहफूज ..! वरना मेरी तेरे पास आने की दुवा कौन करेगा !”
छोड़ो बिखरने देते हैं जिंदगी को आखिर समेटने की भी एक हद होती है…!!”
जो दिलो में शिकवे और जुबान पर शिकायते कम रखते है, वो लोग हर रिश्ता निभाने का दम रखते हैं”
गिनती ठीक से सीखा नही, मगर इतना मालूम हैं खुशियाँ बांटने से बढती हैं !”
अच्छी किताबें और सच्चे दोस्त तुरंत समझ में नहीं आते..”
दुनिया में सब चीज मिल जाती है,…. केवल अपनी गलती नहीं मिलती”.
अगर खुद पर यकीन हो तो अंधेरे मे भी रास्ते मिल जाते है…”
इतने बड़े बनो कि जब आप खड़े हों तो कोई बैठा न रहे.!”
अगर परछाईयाँ कद से और बातें औकात से बड़ी होने लगे तो समझ लीजिये कि सूरज डूबने ही वाला है.!”
कोहरा पड़ा और धुंन्ध सी छा गयी, ठंडे पानी से नहाया तो नानी याद आ गई।
Duniya kya jaane kis hal mai hai ham, Khud ko bhula kar kis ki yaad mai hai ham….
Lal hai rang gulaab _ka par ye rang milega kab…..ye gulab khilega kab
!Pyar kiya nahi jata pyar to ho jata hai….
सब जानते हैं कि हर चमकने वाली चीज सोना नहीं होती, फिर भी लोग झूठी चमक के सहारे जिंदगी बीता लेते हैं”
! Chije hai jo kahtam nahi hoti ik to “Universe” or Dosri Human “stupidity”..
ना pimple वाली के लिये, ना dimple वाली के लिये, ये DP है सिर्फ अपनी simple वाली के लिये
Aagar koi cheej pane ke lye mahent kare to …Ik din jaror Mil jate Hai.
Meri duaon ka kuch to asar ho… kahin to asha ki koi ek kiran ho..!
Dosti pr qurban meri jaan Ae rab mere dost se pehle tu le le meri jaan.
फेंका जो पत्थर पानी में तो हलचल मच गई, निगाहें क्या मिली उनसे बस तबीयत ही खिल गई…!!
Yaaro Ki Mehfil Aise Jamaite Hai, Kholne Se Pehle Botal Hilaite Hai…
Mohabat Vo Chiz hai jo ho jaye.. kisi se to zindagii badal deti hai….
मोहब्ब्ते और भी बढ़ जाती है, जुदा होने से, तुम सिर्फ मेरे हो, इस बात का ख्याल रखना…
तुम भी मोहब्बत का सौदा बडी अजीब करते हो थोडा सा मुस्कुरा देते हो और दिल खरीद लेते हो
मैं आदत हुँ उसकी वो ज़रुरत हैं मेरी, मैं फरमाईश हुँ उसकी वो इबादत हैं मेरी।
में तुमसे प्यार करता हु इस लिए नहीं के तुम दिखने खूबसूरत हो पर इसी लिए क्यों के तुम्हारा Dil भी खूबसूरत हैं.


Check Also :