Girls Status in Hindi



Girls Status in Hindi




Girls Status in Hindi



मैं बिंदास सी लड़की हूँ, अपनी नहीं सुनती तो तेरी क्या सुनूंगी!!
देख पगले, तू चाहे जीतनी ट्राई मार ले, क्युकी ये Princess नहीं हुंगी तुझसे “Impresses”.
एक फेमस गाना तो सुना ही होगा तुमने,किसी के हाथ ना आएगी ये लड़की.. “समझा ना अब निकल ले”
मेरे ‪Style को लोगो की ‎नज़र लग जाती है , तभी तो ‎माँ मेरी मुझको काला टीका लगाती है…
सुन छोरे अपनी आंखे फाड़ फाड़ कर ना देख ये मेरी स्टालिश पिक हैं, इसे देख कर तू क्या तेरे दोस्त भी फ़िदा हो जायेंगे …
इतने भी प्यारे नही हो तुम, बस मेरी चाहत ने तुम्हे सर पर चढा रखा है!!
तेरी DP देख कर ज़माना रुक जाता है, पर मेरी DP देखकर ज़माना झुक जाता है!!
शक्ल आलू जैसी, नियत कुत्तों जैसी और इनको लड़की चाहिए मिस यूनिवर्स जैसी!!
किसी की नज़रों में अच्छी हूँ, किसी की नज़रों में बुरी हूँ, जो जैसा है, उसकी नज़रो में मैं वैसी हूँ!!
तेरा #Attitude मेरे सामने चिल्लर है, क्यूंकि मेरी #Smile ज्यादा ही #Killer है!!
Attitude तो ‪अपना भी ‎खतरनाक है, जिसे भुला ‪दिया सो ‪भुला दिया, फिर एक ‪ही शब्द ‪याद रहता है WHO R U!!
हमे बेवफा बोलने वाले आज तू भी सुनले, जिनकी फितरत ‘बेवफा’ होती है, उनके साथ कब ‘वफा’ होती है!!
उसने पूछा क्या चीज़ बिना सोचकर करती हो, मैने कहा तुम पर विश्वास!!
हाथ पर घड़ी कोई भी बँधी हो, लेकिन वक़्त अपना होना चाहिए!!
हमारा बस चले तो हम उसे अपने जूती के पास खड़ा कर दे, लेकिन क्या करू, कम्बख्त हम जूती भी Branded पहनते है!!
दिखती हूँ Cute , रहती हूँ Mute फिर भी लोग कहते हैं U Have so Much Attitude !!.
किसी ने सही कहा है की लड़किया 99% धोखा देती है पर जो बाकि 1% है वो मैं हूँ.
मुझे अच्छे लगते है वो लोग जो मुझसे नफ़रत करते है क्योंकि अब हर कोई प्यार से देखेगा तो नज़र नहीं लग जाएगी मुझे
उसने कहा चले जाओ मेरी ज़िन्दगी से, मेने कहा कौन हो तुम भाईसाहब!!
ऐसा कोई लड़का नहीं बना, जो हम पर मरने का इरादा न रखे!!
सुन छोरे,,, मैं मेरे पापा की परी हु, अकड तो होगी ही..
सुन पगले ये ना सोच तू मुझे पसंद हैं, क्युकी मुझे चाकलेट के सिवा कुछ पसंद नहीं.
पगले तेरा नसीब अच्छा है, कि तुझे मेरे Status और DP देखने को मिल रहे है,हमारे Block List वाले तड़प रहे हैं इन्हें देखने के लिए.
सुन छोरे,, अपने Attitude की ये फोटो OLX पे बेच दे, क्युकी मुझे पुरानी चीज़ पसंद नहीं ….
सुन छोरे इतना भी भाव मत दिखा,जैसे मैं रोज़ रोज़ स्टेट्स चेंज करती हु ना, किसी दिन तुझे न चेंज कर दू
सुन पगले मेरा लाइक पाना तो आसान है, पर कमेंट पाना मुश्किल हैं..
सुन नजर झुका के बात कर छोरे,जीतने तेरे पास ‪कपडे नही होंगे ज्यादा मेरे पास सेंडिल हैं.
ड्रीम गर्ल हूँ मै जब मैं आती हु तो,लड़के स्वागत बाद मे करते हैं जान पहले दे देते है…
Chatting को setting मत समझ, Friendly हूँ, Flirty नहीं
आज भी मैँ Akeli हूँ, Naseeb ही ख़राब है, मेरा नहीं, लड़को का आज तक Impress ही नहीं कर पाया कोई


Check This :