Senti Status in Hindi



Senti Status in Hindi



Senti Status in Hindi

खूब हूँ वाकिफ़ दुनिया से बस खुद से अनजान हूँ मैं।
जो तूं चाहे मुक्ति को,छोड दे सब की आस। मुक्त ही जैसा हो रहे,सब कुछ तेरे पास.
तेरी बेरुखी ने छीन ली है शरारतें मेरी और लोग समझते हैं कि मैं सुधर गया हूँ।
बेवफ़ाओं की महफ़िल लगेगी, आज ज़रा वक़्त पर आना ‘मेहमान-ए-ख़ास’ हो तुम…
मुझे गरुर था उसकी मोह्ब्बत पर, वो अपनी शोहरत मे हमे भूल गया.
वो मुजे नफ़रत करें या प्यार करें मैं तो एक दीवाना हूँ…
दिल मेरा कूछ टूटा हुआ सा है, उससे कूछ रुठा हुआ सा है.
मेरा होकर भी गैर की जागीर लगता है, दिल भी साला मसला-ऐ-कश्मीर लगता है।
ख़ामोशी बहुत कुछ कहती हे कान लगाकर नहीं, दिल लगाकर सुनो।
माँ कहती है मेरी दौलत है तू,,, और बेटा किसी और को ज़िन्दगी मान बैठा है.
इश्क मुहब्बत क्या है? मुझे नही मालूम! बस तुम्हारी याद आती है… सीधी सी बात है।
बहुत लम्बी ख़ामोशी से ग़ुजरा हूँ मैं किसी से कुछ कहने की तलाश में.
शौक से तोडो दिल मेरा, मुझे क्या परवाह, तुम्ही रहते हो इसमें, अपना ही घर उजाड़ोगे.
जी भर गया है तो बता दो हमें इनकार पसंद है इंतजार नहीं!
तकलीफतो ज़िन्दगी देती हैं, मोतको तो लोगोने यूही बदनाम किया हैं!
Dard to tab hua jab alvida kahte-kahte wo khud ro pari..
hum wo dard hain jo ankho se jhalakte hai..!!
Itna be na yad kro ki rat bhar so na saku..!!
Zindgi adhuri lagti hai jab apne koi rooth ta hai..
Takleef to zindagi deti hai maut ko to log vase hi badnaam karte rehte hai..!!
Auron se to pyaar ka rishta bhi nahi tha.. Tum itne badal jaoge socha bi nai tha…
मेरी दिल की दिवार पर तस्वीर हो तेरी _और तेरे हाथों में हो तकदीर मेरी!
ये तो ज़मीन की फितरत है की, वो हर चीज़ को मिटा देती हे वरना, तेरी याद में गिरने वाले आंसुओं का, अलग समंदर होता।
वो दर्द ही क्या जो आँखों से बह जाए,वो खुशी ही क्या जो होठों पर रह जाए, कभी तो समझो मेरी खामोशी को,वो बात ही क्या जो लफ्ज़ आसानी से कह जायें.
Kitne Anmol hote hain _yeh yaado ke rishte , koi yaad na bhi kare, chahat fir bhi rehti hai..!! Dil ke dard kam ho jate jab Ma or Tum Hum Ho jate..!
झूठ बोलते थे कितना, फिर भी सच्चे थे हम ये उन दिनों की बात है, जब बच्चे थे हम!


Read This :